@विवाद.. ★उधमसिंह नगर रुद्रपुर चेकिंग के दौरान युवक और दरोगा के बीच विवाद एसएसपी ने दरोगा को किया लाइन हाजिर.. ★व्यापारियों और सिख समाज के लोगों ने पुलिस चौकी के बाहर धरना.. ★देखें पूरा वीडियो… ★रिपोर्ट- (सुनील भारती ) “स्टार खबर” नैनीताल…

81
Oplus_131072

@विवाद..

★उधमसिंह नगर रुद्रपुर चेकिंग के दौरान युवक और दरोगा के बीच विवाद एसएसपी ने दरोगा को किया लाइन हाजिर..

★व्यापारियों और सिख समाज के लोगों ने पुलिस चौकी के बाहर धरना..

★देखें पूरा वीडियो…

★रिपोर्ट- (सुनील भारती ) “स्टार खबर” नैनीताल…

उधमसिंह नगर- रुद्रपुर वाहन चेकिंग के दौरान आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी संदीप पिलख्वाल व सिख युवक के बीच विवाद हो गया। घटना का वीडियो वायरल होते ही माहौल गरमा गया जिसके चलते व्यापारियों और सिख समाज के लोगों ने पुलिस चौकी के बाहर धरना देकर दरोगा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की,विवाद बढ़ता देख एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी संदीप पिलख्वाल को लाइन हाजिर कर दिया है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो बुधवार शाम का बताया जा रही है जिसमे रुद्रपुर की आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी संदीप पिलख्वाल कुछ पुलिस कर्मियों के साथ काशीपुर बाई पास रोड पर वाहनों चेकिंग कर रहे थे,तभी बाइक पर सवार दो सिख युवक आ रहे थे,बाइक सवारों को रोकने को लेकर दरोगा से सिख युवक के बीच विवाद इतना बढ़ गया जिसके चलते दरोगा ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया।घटना का यह वीडियो बाइक में सवार दूसरे युवक ने बना लिया और सोशल मीडिया मे वायरल कर दिया, जिसके बाद व्यापारियों और सिख समुदाय के लोगो ने आदर्श कालोनी चौक और रुद्रपुर कोतवाली पहुंचकर धरना देकर चौकी प्रभारी को निलंबित करने की मांग की। वही सिख समाज के कुछ लोगों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एसएसपी मणिकांत मिश्रा से मुलाकात की और पूरे मामले में निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई करने और आरोपी दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की मांग की। एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए चौकी प्रभारी संदीप पिलख्वाल को लाइन हाजिर कर दिया। और पूरे मामले में विभागीय जांच के निर्देश दिए है।