पहाड़ में बिना पहचान पत्र घूम रहे फेरी वाले से मांगा आईकार्ड तो ….नैनीताल पुलिस को गुजरा नागवार….मनमोहन की एसआई शादिक हुसैन ने कर दी कुटाई….देखें वीडियो और पढ़ें खबर..

343

नैनीताल – भले ही पहाड़ी इलाकों में बाहरी लोगों पर धामी सरकार सख्त हो लेकिन नैनीताल की मित्र पुलिस इससे एकदम उलट है। नैनीताल में बाहरी बिना अनुमति फेरी लगाने वाले युवक ने आईकार्ड मांगना भारी पड़ गया।
पहचान के लिए आईडी की मांग करने वाले युवक को नैनीताल की खन्स्यु पुलिस ने इतना मारा की पुरे शरीर मे निशान छाप दिए।


मामला नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लाक का है जहां स्थानीय मनमोहन शर्मा ने एक फेरी लगाने वाले युवक से पहचान पत्र मांग लिया बिना परमिशन के पहुंचा इस फेरीवाले से आधारकार्ड मांगा ही था कि खन्स्यु पुलिस के उपनिरीक्षक शादिक हुसैन ने अपने एक पुलिस कर्मी के साथ मनमोहन को थाने लेजाकर खूब पिट दिया।

उपनिरीक्षक ने इतना मारा की ममनोहन के पूरे बदन में छाप उतर गए। मामले की जानकारी आसपास के लोगों को पड़ी तो पूरे इलाके के लोग पहुंच गए और इस घटना का विरोध किया है। वहीं अब ग्रामीण आरोपी उपनिरीक्षक और आरोपी कॉस्टेबल को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं साथ ही मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। स्थानीय लोगों ने अल्टीमेटम दिया है कि अगर 2 दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे और खन्स्यु में धरना देंगे।