@रुद्रपुर में चोरों ने किया सुनार की दुकान में हाथ साफ… ★चोरी की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.. रिपोर्ट- (सुनील भारती ) “स्टार खबर” नैनीताल

10

@रुद्रपुर में चोरों ने किया सुनार की दुकान में हाथ साफ…

★चोरी की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया..

रिपोर्ट- (सुनील भारती ) “स्टार खबर” नैनीताल

उधम सिंह नगर रुद्रपुर थाना ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में एक सुनार की दुकान से लाखों के सोने चांदी के आभूषण चोरी होने का मामला सामने आया है।
जनपथ रोड वनखंडी कालोनी रहने वाले राजेश रस्तोगी की घर के ग्राउंड फ्लोर में अल्मोड़ा पहाड़ी सुनार नाम की दुकान है। राजेश रहस्तोगी खाटू श्याम गए हुए हैं। घर पर उनका पुत्र प्रांजल रस्तोगी ही अकेला था। प्रांजल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि जब वो सुबह सोकर उठा तो उसने दुकान का मुख्य गेट खोला तो अंदर अलमारी खुली हुई थी। अलमारी के साथ ही दुकान में रखी 15 किलो चांदी और आधा किलो सोने के जेवरात सहित पांच लाख रूपये की नगदी गायब थी। जनकारी के मुताबिक सुनार की दुकान से लगभग 60 लाख रुपए के समान चोरी का अनुमान लगाया जा रहा है, चोरी की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है। वहीं सीओ सिटी निहारिका तोमकर ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा सारे सुबूतों को एकत्रित किया गया और फोरेंसिक टीम की द्वारा फिंगर प्रिंट भी लिए गए व दुकान में लगे सीसीटीवी और आस पास की दुकानों व रास्ते में लगे सीसी कैमरों को भी खंगाला जा है ,उन्होंने बताया कि दुकान मालिक ने जानकारी दी कि आजकल उनकी दुकान में रिपेरिंग का कार्य चल रहा है उन सभी मजदूरों से भी पूछताछ की जा रही है।