@. बयान… ★. 70.सालो में कांग्रेस ने उत्तराखंड के लिए क्या किया है खासकर केदारनाथ के लिए- प्रकाश रावत ★. कांग्रेस पहले अपने दामन को साफ करें तब दूसरो सलाह दे-प्रकाश रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

263

@. बयान…

★. 70.सालो में कांग्रेस ने उत्तराखंड के लिए क्या किया है खासकर केदारनाथ के लिए- प्रकाश रावत

★. कांग्रेस पहले अपने दामन को साफ करें तब दूसरो सलाह दे-प्रकाश

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

हल्द्वानी नैनीताल
प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने बताया कि कांग्रेस की सरकार भ्रष्टाचार के मध्य में चूर हो करके लोगों में भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रही है जो कभी सफल नहीं होगी ।
केदारनाथ में कुल 23 किलो के करीब सोना लगा है,इससे पहले यहां पर चांदी की प्लेटें थी जिसका वजह कुल 230 किलो था। जिस समय चांदी की प्लेटें यहां से हटाई गई इसी का लाभ लेते हुए कांग्रेस जनता को गुमराह कर रही है, जिस वजह से जनता को कांग्रेस भ्रम की स्थिति डाल रही है।
उन्होंने कहा की 70सालो में कांग्रेस ने उत्तराखंड के लिए क्या किया है खासकर केदारनाथ के लिए 2014तक कांग्रेस की की की सरकार आई और गई कभी भी उन्होंने केदारनाथ की सुध नहीं ली उत्तराखंड की धरोहर को संजोने का कभी भी काम कभी नहीं किया केवल जनता को गुमराह करने का काम किया है।2014 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार आते ही, केदारनाथ के लिए अलग से बजट देकर केदारनाथ का कायाकल्प बदलने का काम केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी ने किया है, और लगातार केदारनाथ मंदिर को विश्व पटल पर रखा है । प्रकाश रावत ने कहा कि कांग्रेस के विधायक जिस प्रकार की टिप्पणी कर रहे हैं 2019 में वह स्वयं मेयर के दावेदार बने उससे पहले उन्होंने कांग्रेस का भ्रष्टाचार नहीं देखा गली-गली तक डूबी कांग्रेस की भ्रष्टाचारी सरकार ने उत्तराखंड के साथ छल किया आज भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड को आगे बढ़ने का काम कर रही है कांग्रेस के लोग केवल भ्रम फैलाने के काम कर रहे हैं।