@शिक्षक संघ कूटा ने की सांसद अजय भट्ट से शिष्टाचार भेंट…. ★कुटा ने दूसरी बार भारी मतों से विजय प्राप्त करने पर अजय भट्ट को बधाई एवम शुभकामनाएं दी… ★रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर” नैनीताल….

25

@शिक्षक संघ कूटा ने की सांसद अजय भट्ट से शिष्टाचार भेंट….

★कुटा ने दूसरी बार भारी मतों से विजय प्राप्त करने पर अजय भट्ट को बधाई एवम शुभकामनाएं दी…

★रिपोर्ट- (सुनील भारती) “स्टार खबर” नैनीताल….

 

नैनीताल/ कुमाऊं विश्वविद्यालय शिक्षक संघ कूटा ने सांसद अजय भट्ट से शिष्टाचार भेंट कर पुष्प गुच्छ भेंट कर पुष्प माला पहनाकर उनका स्वागत किया । कूटा ने दूसरी बार भारी मतों से पुनः विजय प्राप्त करने के लिए अजय भट्ट को बधाई एवम शुभकामनाएं दी साथ ही शिक्षकों की विभिन्न समस्या से अवगत करवाया तथा ज्ञापन दिया । कूटा ने ज्ञापन में कहा कि ऐसे प्राध्यापकों जिन्हे 10 वर्ष प्रोफेसर के रूप में पूर्ण हो गए हैं को वेतन लेवल 15 यू जी सी नियमानुसार दिया जाना चाहिए, उच्च शिक्षा उत्तराखंड में संविदा अतिथि शिक्षकों को यू जी सी नियमानुसार 57,700 प्रतिमाह दिया जाय तथा माननीय उच्च न्यायालय ने निर्णयानुसार 10 वर्ष संविदा/अतिथि शिक्षकों एवम कर्मचारियों के रूप में कार्य कर चुके है उनके विनिमितिकरण के लिए
शासनादेश जारी किया जाय।
कुटा ने छुटियों में कटौती पर रोष व्यक्त किया । कुटा ने शहर के आंतरिक मार्गो के गढ्ढे भरने तथा बिजली का बिल 30दिन के बाद देने का भी आग्रह किया व उत्तराखंड बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष डॉक्टर गीता खन्ना से मुलाकात की तथा उन्हें पुष्प गुच्छ भेट किया । कूटा शिष्टमंडल में अध्यक्ष के साथ विधायक सरिता आर्य, जिलाअध्यक्ष प्रताप बिष्ट , कुटा अध्यक्ष प्रो.ललित तिवारी तथा महासचिव डॉ विजय कुमार , डॉ.भुवन चन्द्र इत्यादि शिष्टमंडल में सम्मिलित रहें।