@. खूब हुई तू तू मैं मैं … ★. विधायक और कांग्रेसी नेता का VIDEO हुआ वायरल, ★. नुमाइश के मैदान में खूब हुई तू तू, मैं मैं – देखिए वीडियो रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

834

@. खूब हुई तू तू मैं मैं …

★. विधायक और कांग्रेसी नेता का VIDEO हुआ वायरल,

★. नुमाइश के मैदान में खूब हुई तू तू, मैं मैं – देखिए वीडियो

  • रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

लालकुआं हल्द्वानी
नुमाइश में टेबल कुर्सी सजी हुई थी चारों तरफ सभी जनप्रतिनिधि बैठे हुए थे और ठंडी-ठंडी कोल्ड ड्रिंक पी रहे हैं। इसी दौरान लाल कुआं विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट और कांग्रेसी नेता के बीच क्षेत्र की समस्याओं को लेकर बहस होने लगी ‌‌। आपको बता दें कि लालकुआं विधायक मोहन सिंह बिष्ट का कांग्रेसी नेता के साथ बहस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

एक दिन पूर्व ही जिलाधिकारी और विधायक के बीच गौला नदी में चैनेलाइजेशन को लेकर हुई बहस पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बनी है। वही आज एक और वीडियो वायरल हो गया जिसमें कांग्रेसी नेता और विधायक आपस में जमकर बहस करते दिखाई दे रहे हैं।दरअसल बताया जा रहा है कि मामला काररोड जड़ सेक्टर में लगी नुमाइश का है जहां उद्घाटन करने आए विधायक के सामने, विधायक का चुनाव लड़ चुके कांग्रेसी नेता कुंदन मेहता ने सवाल पूछा कि आखिर जमीन को कटाव को रोकने के लिए इतनी मेहनत नवंबर दिसंबर के महीने में क्यों नहीं की जाती है। आज जब जमीन में बह गई फिर जेसीबी लगाई गई है और यह पैसा सारा बर्बाद हो जाएगा। इस सवाल के बाद विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने जमकर कांग्रेसी नेता को जमकर कोसा, आसपास बैठे अन्य गणमान्य लोग कुछ समझपाते इसके बाद बहस और तेज हो गई। दोनों के बीच बहस इतनी बड़ी की विधायक वहां से उठकर चले गए और यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।