@. शर्मनाक… ★. समुदाय विशेष के युवक ने नाबालिग दलित युवती से किया दुष्कर्म ★. पुलिस ने किया गिरफ्तार क्षेत्र में पुलिस बल तैनात रिर्पोट : (चन्दन सिंह बिष्ट) (स्टार खबर)

483

@. शर्मनाक…

★. समुदाय विशेष के युवक ने नाबालिग दलित युवती से किया दुष्कर्म

★. पुलिस ने किया गिरफ्तार क्षेत्र में पुलिस बल तैनात

रिर्पोट : (चन्दन सिंह बिष्ट) (स्टार खबर)

चम्पावत:::
चम्पावत जिले के बनबसा मे एक समुदाय विशेष के युवक के द्वारा 14 वर्ष की नाबालिग दलित किशोरी से जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया मामले की जानकारी परिजनों को होने पर उनके द्वारा थाना बनबसा में तहरीर दी मामला दो समुदायों का होने की वजह से पुलिस तत्काल हरकत में आयी और पुलिस नें तत्परता दिखाते हुए फरार आरोपी को आज नैनीताल के मुक्तेश्वर से गिरफ्तार किया। टनकपुर के सीओ शिवराज सिंह राणा ने जानकारी देते हुए बताया आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसके खिलाफ पोक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। सीओ ने बताया बनबसा मे दलित परिवार की नाबालिग किशोरी के साथ दूसरे समुदाय के युवक द्वारा दुस्क्रम किया है। उन्होंने बताया मामला दो समुदायों के बीच होनें के कारण पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं क्षेत्र में पीएसी तैनात कर दी गई है किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस तैयार है सीओ ने कहा इस मामले मैं परिजनों की तहरीर पर आरोपी अफसार खान(22) पुत्र आफ़ताब निवासी बेलबंदगोठ बनबसा को गिरफ्तार किया गया है। जिसके विरुद्ध धारा 65(1), 351(3), बीएनएस एवं 3/4 पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा आरोपी की गिरफ्तारी में एसओजी की भी मदद ली गई पुलिस टीम में एसओ लक्ष्मण सिंह , एसओजी प्रभारी मनीष खत्री , एसआई अरविन्द कुमार, का जगदीश कन्याल, उमेश राज , गणेश विष्ट व गिरीश भट्ट शामिल रहे।
पुलिस टीम में थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जगवाड़, एसओजी प्रभारी मनीष खत्री उप निरीक्षक अरविन्द कुमार, का जगदीश कन्याल, उमेश राज और एसओजी से गणेश बिष्ट व गिरीश भट्ट मौजूद रहे।