भीमताल में मुख्यमंत्री के जन्मदिन को मनाया बीजेपी ने खास..संकल्प दिवस के साथ दिया फिट रहने का संदेश..विजेता खिलाडियों को बाँटे गये पुरस्कार….

69

नैनीताल – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन को आज संकल्प दिवस के तौर पर मनाया गया है। नैनीताल जिले में कई कार्यक्रम आयोजित किये गये हैं। भीमताल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के जन्मदिन के मौके पर फिट रहो का संदेश भी दिया है..भीमताल मण्डल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मैराथन कर बच्चों को स्वस्थ्य रहने का संदेश दिया है। इस दौरान कई बच्चों ने इस मैराथन में हिस्सा लिया जिसके बाद विजेता खिलाडियों को पुरस्कार वितरण किया गया है।
नौकुचियताल, क्षेत्र के लगभग 60 स्कूली बच्चों ने सुबह 8 बजे कमलनाथ से चनौती तक लंबी रेस में लिया हिस्सा और तीन विभिन्न वर्गों के 9 धावकों को किया गया पुरस्कृत। भाजपा के भीमताल मंडल के कार्यक्रम संयोजक राहुल जोशी ने बताया कि क्षेत्र के जूनियर, सीनियर एवं महिला वर्ग के लगभग 60 बच्चों ने मैराथन में प्रतिभाग किया और कार्यक्रम उपस्थित सैकड़ों लोगों और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएँ दी। तीनों वर्गों के प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर पहुँचे धावकों को ट्रॉफी एवं 10,000 के नक़द पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। प्रथम स्थान पर महिला वर्ग से चित्रा बिष्ट, सीनियर वर्ग में आकाश साह, जूनियर वर्ग में अजय राजपूत ने रेस जीती।कार्यक्रम में स्थानीय बच्चों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा झील के आसपास और मंदिरों की सफ़ाई की गई और मुख्यमंत्री जी की दीर्घायु के लिए गोलज्यू मंदिर में हवन अनुष्ठान कर प्रार्थना एवं पूजा अर्चना की गई।

कार्यक्रम के संयोजक राहुल जोशी ने भव्य एवं सफल कार्यक्रम के लिए सामाजिक कार्यकर्ता पूनम शर्मा, फ़रहा ख़ान, भाजपा कार्यकर्ता एवं सहसंयोजक अखिलेश सेमवाल, मण्डल उपाध्यक्ष भुवन भट्ट, के विशेष सहयोग के लिए आभार जताया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से ज़िला मंत्री योगेश रजवार, मंडल अध्यक्ष कमला आर्य, पुष्कर मेहरा, नितिन राणा, प्रदीप पाठक, मंजु जोशी, वीना आर्या, भावना पांडे, मनोज भट्ट, पंकज जोशी, शरद पांडे, योगेश तिवारी, कमलेश रावत, बिशन पोखरिया, पारस चंद्र, पूरन बृजवासी, सतीश जोशी, कार्तिक कर्नाटक, कमल बृजवासी, गोपाल साह आदि लोग उपस्थित रहे।