नैनीताल में कोतवाली का घेराव आरोपी की गिरफ्तार करने की मांग…पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज तो अब सड़क जाम करने वालों के खिलाफ भी शुरु की कार्रवाई…नंदा देवी महोत्सव के दौरान का मामला

182

नैनीताल – नंदा देवी के दौरान भक्तों पर अभद्र टिप्पणी मामले में आज बड़ा विरोध प्रदर्शन किया गया है। हिंदूवादी नेताओं ने रैली निकाली और जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की है..इस दौरान इन प्रदर्शनकारियों ने सड़क जाम कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की और कहा कि अगर आरोपी नहीं पकड़ा गया तो आन्दोलन को और उर्ग करें जिसकी जिम्मेदारी पुलिस की होगी।

हांलाकि नैनीताल की जनता सड़कों पर आने के बाद पुलिस ने इनको समझाने का प्रयास किया मगर आन्दोलनकारी मानने को तैयार नहीं दिखे। जिसके बाद कोतवाली मल्लीताल में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की बात पुलिस कर रही है। आपको बतादें कि पिछले दिनों नंदा देवी के दौरान कदली वृक्ष भ्रमण के दौरान एक सोशल यूजर ने अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद अब इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। नितिन कार्की ने कहा कि अभी पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आगे गिरफ्तारी नहीं होती है तो फिर आन्दोलन करेंगे।

वहीं एसपी क्राइम हरवंश सिंह ने बताया कि माँ नंदा सुनंदा मेले के दौरान जो अभद्र टिप्पणी की गई थी उसको पुलिस ने संज्ञान लेकर हटा दिया था,,जो तहरीर मिली थी उस पर कार्रवाई जारी थी लेकिन कुछ लोगों ने थाने का घेराव किया गया और हाईवे जाम किया गया..उन पर भी कार्रवाई की जा रही है।