भीमताल के खेल मैदान में क्यों उतरा हैलीकाँप्टर….प्रशासन के फूले हाथपांव अब जांच में जुटी जिला प्रशासन की टीम…कैंचीधाम के लिये आए थे सभी लोग..

228

भीमताल – भीमताल खेल मैदान में आज दिन के वक्त अचानक हैलीकाँप्टर उतरने से अफरा-तफरी मच गई। मैदान में खेल रहे बच्चों ने यहां से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी है। मामला लगभग 12 बजे का है जब अचानक मैदान के उप्पर हैलीकाँप्टर मिनी स्टेडियम खेल रहे बच्चों को यहां से भागना पड़ा.बताया जा रहा है कि हैलीकाँप्टर की आपातकालिन लैंड़िंग कराई गई। जब्कि ये लैंडिंग विकास भवन के मैदान में होनी थी लेकिन विकास भवन के बजाए ये आपातकालिक लैंडिग मिनी स्टेडियम में हो गई।

हैलीकाँप्टर की लैंडिंग के सूचना के बाद प्रशासन के होश उड़ गये और आनन फानन में पुलिस की टीम भी मिनी स्टेडियम में पहुंच गई। बताया जा रहा है कि चारों सवार राज्य के किसी वीआईपी के करीबी थे जो कैंचीधाम के दर्शन के लिये आए थे। मैदान में उस वक्त खेल रहे प्रतीक बिष्ट ने बताया कि अचानक हैलीकाँप्टर उनके उप्पर आ गया और मैदान में उतरने लगा किसी तहर से सभी लोगों ने यहां से भागकर जान बचाई है क्योंकि यहां कोई कार्यक्रम उतरने का नहीं था इस लिये बच्चे खेल रहे थे। वहीं एसएसपी नैनीताल ने कहा है कि भीमताल में लैंडिंग होनी थी लेकिन दूसरे मैदान में हुई है तो इसकी जांच कर रहे हैं आँखिर क्या कारण हैं।