@. जनसुनवाई… ★. विधायक कैड़ा ने पहाड़पानी के शिलालेख में जनता दरबार लगाकर सुनीं जनसमस्याएं ★. सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का सभी लोग उठाएं लाभ – कैड़ा रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

10

@. जनसुनवाई…

★. विधायक कैड़ा ने पहाड़पानी के शिलालेख में जनता दरबार लगाकर सुनीं जनसमस्याएं

★. सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का सभी लोग उठाएं लाभ – कैड़ा

रिपोर्ट (चन्दन सिंह बिष्ट) “स्टार खबर”

भीमताल/धारी
भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा ने धारी ब्लॉक के सरस्वती शिशु मंदिर पहाड़पानी( शिलालेख) में जनता की समस्याओं के समाधान हेतु जनता दरबार लगाया। क्षेत्र के ग्रामीणों ने बिजली, पानी, स्वास्थ, शिक्षा, सड़क, आदि समस्याओं को विधायक कैड़ा व आधिकारियों के समक्ष रखा। विधायक कैड़ा ने ग्रामीणों की समस्याओं को बारीकी के साथ सुना, संबंधित विभाग के आधिकारियों को ग्रामीणों की समस्याओं का त्वरित निदान करने के निर्देश दिए।
विधायक कैड़ा ने कहा सरकार की योजनाओ तो जन जन तक पहुंचाना ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाना आधिकारियों कि प्राथमिकता मै होना चाहिए, जिससे गांव के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक सरकार की योजना पहुंचे ओर उसे लाभ मिल सके। विधायक कैड़ा ने सरस्वती शिशु मंदिर के लिए अपनी विधायक निधि से 3लाख देने की घोषणा की। विधायक कैड़ा ने कहा मेरा व हमारी सरकार का प्रयास है जन जन तक पहुंच कर उनकी समस्याओं का समाधान हो जिस दिशा में लगातार कार्य करने का प्रयास किया जा रहा है
जनता दरबार में मंडल अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, प्रकाश चन्द्र, जीवन बर्गली, कृष्णा मेलकानी,एडीएम धारी केएन गोस्वामी, सहित जिले के सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।